UP में “बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ” अधियान की उड़ी धज्जियां, मां ने 3 बेटियों के साथ खाया जहर; 2 की मौत

Woman Ate Poison: यूपी के सहागनपुर (Saharanpur) से दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल यहां एक मां ने अपने 3 मासूम बच्चों के साथ जहर खा लिया (Woman Ate Poison). जिसके बाद घटनास्थल पर ही मां समेत उसकी दो बेटियों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि तीसरी बेटी की हालत फिलहाल ठीक बताई जा रही है. इस दिल दहला देने वाली घटना की सूचना पाकर पुलिस (UP Police) मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दी. जिसके बाद पुलिस इस मामले की जांच करने में जुट गई.

क्या है घटना का पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, महिला ने पारिवारिक झगड़े की वजह से घटना को अंजाम दिया. घटना के बारे में प्राप्त जानकारी के मुताबिक टाकन मुहल्ला के रहने वाले संजय (संजू) की शादी 6 साल पहले फतेहपुर ठोला निवासी की ममता के साथ हुआ था. जिनकी 3 बेटिंयां थीं. कुछ दिनों से परिवार में किसी ना किसी बात को लेकर बराबर लड़ाई होती रहती थी. इस क्रम में बुधवार को भी विवाद हुआ था. यह विवाह इतना बढ़ गया कि मां ने अततः अपनी 3 बेटियों को दूध में जहर मिलाकर दे दिया और खुद भी जहर का सेवन कर लिया. परिणामस्वरूप ममता की 3 बेटियों में से 2 की मौत उसी वक्त हो गई, जबकि एक सुरक्षित बताई जा रही है.

ये भी पढ़ें: Police की ये लापरवाही कर देगी हैरान, UP की जिस लड़की की हत्या को लेकर गया था जेल वह जिंदा लौटी

मृतिका की बेटी सोना की हालत है ठीक

मृतिका ममता द्वार जहर खिलाने और खाने की सूचना जैसे ही परिवार के अन्य सदस्यों को मिली, वैसे ही उसकी चचेरी सास ने सभी को सीएचसी लेकर पहुंचाई. जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. अस्पताल जाने के क्रम में मृतिका महिला की बेटी आर्ची की मौत हो गई. वहीं आरू और कविता ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. हलांकि सोना की हालत ठीक बताई जा रही है.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें