WC में टीम इंडिया की तैयारियों को झटका

World Cup 2023 | वर्ल्ड कप-2023 में टीम इंडिया की तैयारियों को तगड़ा झटका लगा है. केरल के तिरुवनंतपुरम में खेले जाने वाला टीम इंडिया का दूसरा वॉर्म अप मैच भी बारिश के कारण रद्द हो गया है. इससे पहले गुवाहाटी में भी टीम इंडिया का वॉर्म अप मैच रद्द हो गया था. टीम इंडिया को अपनी तैयारियों को परखने का ये आखिरी मौका था. भारतीय टीम अब 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से वर्ल्ड कप में अपने सफर का आगाज करेगी. ये मैच चेन्नई में खेला जाएगा.

World Cup 2023 | वर्ल्ड कप-2023 का आगाज 5 अक्टूबर

World Cup 2023 | वर्ल्ड कप का आगाज 5 अक्टूबर से हो रहा है. टीम इंडिया का पहला मुकाबला 8 अक्टूबर को होगा. इसके बाद वो 11 अक्टूबर को दिल्ली में अफगानिस्तान से भिड़ेगी. टीम इंडिया का तीसरा मैच 15 अक्टूबर को पाकिस्तान, 19 अक्टूबर को पुणे में बांग्लादेश, 22 अक्टूबर को धर्मशाला में न्यूजीलैंड, 29 अक्टूबर को लखनऊ में इंग्लैंड, 2 नवंबर को मुंबई में क्वालीफायर टीम, 5 नवंबर को कोलकाता में दक्षिण अफ्रीका और 11 नवंबर को बेंगलुरु में क्वालीफायर टीम से होगा.

यह भी पढ़ें: 12 सितंबर को आ रहा है iPhone 15

World Cup 2023 | शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को बमुश्किल ही संघर्ष

World Cup 2023 | अभ्यास मैच सूर्यकुमार यादव के पास अंतिम एकादश में जगह बनाने के लिए अपना दावा मजबूत करने का आखिरी मौका था. पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री ने कहा कि अगर भारत के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन करते हैं तो आप सूर्यकुमार या श्रेयस अय्यर में से किसी एक को खिला सकते हो. अगर सभी खिलाड़ी रन बना रहे हो तो यह बल्लेबाज (सूर्यकुमार) आपके लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकता है. भारतीय परिस्थितियों में हमारे शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को बमुश्किल ही संघर्ष करना पड़ता है और ऐसे में सूर्य मेरी अंतिम एकादश में शामिल होगा.

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube : https://youtube.com/@WeRNewsLive