ओवैसी होंगे संसद से बाहर?फिलिस्तीन प्यार ले डूबा

संसद में शपथ ग्रहण के दौरान AIMIM पार्टी के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने फिलिस्तीन की जय के नारे लगाए. इसके बाद तो एनडीए और उसकी गठबंधन पार्टी के नेताओं ने एक के बाद एक सियासत शुरू कर दी. इसी कड़ी में नाम जुड़ गया है अमरावती की सांसद नवनीत राणा का. नवनीत राणा ने राष्ट्रपति को एक चिट्ठी लिखी है जिसमें उन्होंने दूसरे देश का नारा लगाने के लिए असदुद्दीन ओवैसी किस रास्ता रद्द करने की मांग की है.

राष्ट्रपति को लिखे हुए पत्र में नवनीत राणा लिखा कि असदुद्दीन ओवैसी ने संसद में दूसरे राष्ट्र के लिए अपनी निष्ठा जाहिर की है. उन्होंने संसद में जय फिलिस्तीन का नारा लगाया है जिसके चलते उनकी संसद के सदस्यता रद्द कर देनी चाहिए.

18वीं लोकसभा सत्र के दूसरे दिन AIMIM प्रमुख और हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने अपने शपथ ग्रहण के बाद उन्होंने ‘जय फिलिस्तीन’ का नारा लगाया. शपथ ग्रहण की शुरुआत उन्होंने अल्लाह को याद करके और शपथ के बाद उन्होंने जयभीम बोला, जयमीम, जय तेलंगाना और जय फिलस्तीन का नारा लगाया.

ओवैसी ने लोकसभा के सदस्य के रूप में पांचवीं बार शपथ ग्रहण लिया है. उन्होंने अपने एक अकाउंट में शपथ ग्रहण का वीडियो डालते हुए लिखा कि मैं हाशिये में पड़े हुए लोगों के मुद्दे को पूरी निष्ठा के साथ उठाता रहूंगा. वहीं फिलिस्तीन का नारा लगाने वाला ओवैसी का स्टेटमेंट सभापति ने रिकॉर्ड से हटा दिया है.