रॉन्ग नंबर वाला ‘प्यार’, सीमा-अंजू के बाद चर्चा में ये पाकिस्तानी, जानिए सीमा पार की लव स्टोरी

Wrong Number Love: सीमा-अंजू की सरहद पार की लव स्टोरी इस दिनों खूब चर्चा में है. सीमा हैदर की सरहद पार वाली लव स्टरी में सोशल मीडिया पर भी लोग खूब दिलचस्पी ले रहे हैं. इसी बीच एक पाकिस्तान से भारत आए गुलजार की मोहब्बत की भी खूब चर्चा हो रही है. आइए जानते हैं सीमा पार से भारत आए गुलजार की पूरी लव स्टोरी आखिर है क्या….

Wrong Number Lov | रॉन्ग नंबर से प्यार

सीमा पार से रॉन्ग नंबर वाली मोहब्बत की कहानी बेहद दिलचस्प है. दअसल आंध्र प्रदेश में एक महिला को पाकिस्तान के एक रॉन्ग नंबर से कॉल आता है. इसके बाद दोनों की उस नंबर पर बातचीत का सिलसिसा शुरू हो गया. भारतीय महिला को पाकिस्तानी गुलजार से बातचीत करते-करते प्यार हो गया. फिर क्या था मोहब्बत के चक्कर में महिला का पाकिस्तानी लवर दुबई के रास्ते भारत पहुंच गया. इसके बाद दोनों की आपस में मुलाकात होती है और वे दोनों आपस में शादी करके साथ रहने लगे. हालांकि महिला के पाकिस्तानी प्रेमी को फर्जी पासपोर्ट और आधार के केस में गिरफ्तार कर लिया गया है.

Wrong Number Love | कब आई थी रॉन्ग नंबर से कॉल ?

मीडिया खबरों के मुताबिक, साल 2010 में दौलत बी को एक रॉंन्ग नंबर से कॉल आई थी. हालांकि इस दौरान दौलत कॉल रसीव नहीं कर सकी. बाद में जब दौलत ने उस नंबर पर कॉल बैक किया तो वह कॉल पाकिस्तान के गुलजार ने रिसीव किया. बातचीत के दोनों को एक दूसरे से धीरे-धीरे करीबी बढ़ने लगी. दोनों करीब आते-आते एक दूसरे से शादी भी कर ली.

ये भी पढ़ें: सवाल दर सवाल जवाब देते-देते सीमा बेहाल, राष्ट्रपति से मिन्नतें कर क्यों भावुक हुईं सीमा

Wrong Number Love | पाकिस्तानी गुलजार कैसे आया भारत

जानकारी के मुताबिक, पाकिसतानी गुलजार अपनी भारतीय प्रेमिका से मिलने के लिए दुबई के रास्ते भारत आ गया. भारत पहुंचकर दौलत बी मे अपने परिवार वालों को गुलजार से परिचय कराया. और फिर गुलजार से शादी करने की बात रख दी. दौलत बी के कहने के बाद उसके परिवार वाले शादी की बात पर राज़ी हो गए. हौरान करने वाली बात ये है पाकिस्तान से भारत आए गुलजार और दौलत बी की मैरिड लाइफ 10 सालों तक अच्छी चलती रही. जानकरी रहे कि गुलजार आंध्र प्रदेश के नांदयाल जिले में पुताई का काम करता है. जबकि दौलत बी मजदूरी करती है. दौलत के 4 बच्चे हैं. इनका पूरा परिवार एक साथ रह रहा है.

Wrong Number Love | गुलजार ने बनवाया था भारत का आधार कार्ड और पासपोर्ट

भारत में रहते हुए 10 सालों में पाकिस्तान के गुलजार ने भारत का आधार कार्ड बनवा लिया. इसके साथ ही फैमिली के सभी लोगों का पासपोर्ट भी बन गया. फिर जब गुलजार अपने देश पाकिस्तान जाने के लिए एयरपोर्ट पर पहुंचा तो उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. जिसके बाद जांच के दौरान पता चला कि गुलजार पाकिस्तानी है. इसके बाद उसे जेल भेज दिया गया. गुलजार के खिलाफ पासपोर्ट एक्ट, जालसाजी और धोखाधड़ी समेत कई अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया. गौरतलब है कि इस केस में आज यानी 27 जुलाई को फैसला सुनाया जाएगा.

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें