‘…तो क्या हुआ, 450 भी कर लेंगे चेज’, शार्दुल ठाकुर के इस बयान ने कंगारू खेमे में मचाई खलबली

WTC Final Shardul Thakur: लंदन के ओवल में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला जारी है. तीन दिन का खेल खत्म होने के बाद कंगारुओं का पलड़ा भारी दिख रहा है, लेकिन इसी बीच शार्दुल ठाकुर के एक बयान ने खलबली मचा दी है. तीन दिन का खेल समाप्त होने तक ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी में 4 विकेट खोकर 123 रन बना लिए हैं. इसके साथ ही कंगारुओं की कुल बढ़त 296 रन की हो गई है. तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद पहली पारी में अर्धशतक लगाने के बाद शार्दुल ठाकुर ने बड़ा बयान जारी किया है.

तीसरे दिन का खेल पूरा होने के बाद शार्दुल ठाकुर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि “एक अच्छी पार्ट्नर्शिप के दम पर यहां 450 या उसस अधिक रनों के लक्ष्य का पीछा किया जा सकता है.” आपको बता दें कि पहली पारी के दौरान शार्दुल ने शानदार 51 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली और रहाणे के साथ मिलकर सातवें विकेट के लिए 109 रनों की पार्ट्नर्शिप की थी.

ये भी पढ़ें: क्या बारिश टालेगी टीम इंडिया की हार का खतरा? जानें ओवल में आज कैसा रहेगा मौसम

एक बड़ी साझेदारी पलट सकती है बाजी

शार्दुल ठाकुर और अजिंक्य रहाणे की पारियों की बदौलत ही भारतीय टीम पहली पारी में 296 रन बना सकी थी. शार्दुल ने कहा कि “क्रिकेट ऐसा गेम है कि आप कुछ कह नहीं सकते कि क्या सही टोटल है. आप कुछ कह नहीं सकते हैं. यहां एक बड़ी साझेदारी से दबाव से निपटा जा सकता है. भले ही लक्ष्य 450 या उससे ज्यादा का हो.”

लॉर्ड शार्दुल ठाकुर का कहना है कि “इंग्लैंड ने इसे ग्राउन्ड पर पिछले साल 400 रनों के लक्ष्य को हासिल किया था. तब उनके बहुत ज्यादा विकेट भी नहीं गिरे थे. हमारे लिए यह एक पॉजिटिव चीज है. वह कितना स्कोर देंगे, अभी इसको बता पाना मुश्किल है. टेस्ट मैच में कई बार एक घंटे में ही खेल बदल जाता है. हम उसी उम्मीद के सहारे ग्राउन्ड में चौथे दिन उतरेंगे.”

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें