चुनाव आते ही बढ़ गई योगी बाबा की डिमांड

Yogi Adityanath: देश में जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे योगी बाबा की डिमांड पूरे देश में बढ़ती जा रही है एमपी से लेकर UP और उत्तराखंड से लेकर बिहार तक हर जगह योगी बाबा का ही नाम गूंज रहा है इतना ही नहीं योगी बाबा ने भी भाजपा को जीत कितनी बड़ी गारंटी दे दी है कि अब कोई भी गठबंधन भाजपा को मात देने में कामयाब नहीं हो पाएगा। योगी बाबा के पास अपनी पार्टी को जीत दिलाने के लिए 3B वाला एक ऐसा फार्मूला मौजूद है जो 2024 के लोकसभा चुनाव में मोदी को इतनी सीटें दिलाएगा जितनी आज तक किसी भी प्रधानमंत्री को नहीं मिली होगी और मोदी इस बार रिकॉर्ड तोड़ जीत हासिल करके तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री बनने की शपथ लेंगे।

Yogi Adityanath

योगी कैसे अकेले अपने दम पर इतना बड़ा कारनामा करने वाले हैं इसकी सारी जानकारी आपको इस रिपोर्ट में आगे देंगे। लेकिन अगर आप योगी बाबा का समर्थन करते हैं तो पहले आपको जय श्री राम का नारा लगाते हुए योगी बाबा का साथ देना होगा और इससे पहले ये जानना होगा कि पूरे देश में योगी बाबा की इतनी डिमांड क्यों बढ़ रही है।

Yogi Adityanath

दरअसल पूरे देश में योगी बाबा अकेले ऐसे मुख्यमंत्री है जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी ज्यादा पॉपुलर हैं और योगी बाबा की इस पापुलैरिटी का सबसे बड़ा कारण उनकी अपराधियों को मिट्टी में मिलाने की वो सोच है जिसके चलते अब पूरे उत्तर प्रदेश से माफियाओं का नामोनिशान मिट चुका है और अपराधिक नगरी के नाम से जाने वाले उत्तर प्रदेश में रामराज कायम हो चुका है।

सीएम योगी की लाइफ की अनसुनी कहानी

Yogi Adityanath

इतना ही नहीं योगी बाबा देशभर में हिंदुत्व की छवि के सबसे चर्चित चेहरे हैं और देशभर के हिंदू योगी बाबा को केवल उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री ही नहीं बल्कि देश के प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहता है। इसलिए योगी बाबा जहां भी चुनाव प्रचार के लिए जाते हैं वहां योगी बाबा के नाम पर जमकर वोट पड़ते हैं।

इसके चलते इस बार योगी बाबा ने उत्तर प्रदेश से लेकर मध्य प्रदेश और उत्तराखंड से लेकर बिहार और देश भर के सभी राज्यों में जाकर भाजपा को ज्यादा से ज्यादा लोकसभा सीटों पर जीत दिलाने का प्रण लिया है। योगी बाबा के पास भाजपा को 2024 के लोकसभा चुनाव में कामयाबी दिलाने के लिए 3B वाला एक ऐसा फार्मूला मौजूद है जिसके बारे में जानकारी मिलते ही राहुल गांधी और उनके गठबंधन के होश उड़ चुके हैं।

दरअसल योगी बाबा इस बार तीन भी वाले फार्मूले को लेकर जनता के बीच आने वाले हैं। इस 3B में पहले B का मतलब है बुलडोजर जिसके जरिए बाबा देश की जनता को ये गारंटी देने वाले हैं कि कोई भी अपराधी बाबा के बुलडोजर से बच नहीं पाएगा। वही दूसरे B का मतलब भगवा है जिसके जरिए योगी बाबा देश भर के हिंदुओं को ये विश्वास दिलाने का काम करेंगे की ये सदी हिंदुत्व की सदी होने वाली है और इस बार के चुनाव में हर तरफ केवल भगवा ही नजर आएगा। वहीं तीसरे B का मतलब खुद बाबा है जो खुद इतने बड़े ब्रांड बन चुके है जिनपर जनता आंख बंद करके भरोसा करती है। क्योंकि अपने प्रदेश की जनता के लिए योगी बाबा ने जो काम किया वैसा काम कोई भी दूसरा मुख्यमंत्री अपने राज्य के लिए नहीं कर पाया है।

योगी बाबा ने अपने इस फार्मूले के दम पर भाजपा को जीत की गारंटी दे दी है लेकिन योगी बाबा की ये प्लानिंग देखकर विरोधियों के होश उड़ चुके और खासकर राहुल गांधी के पसीने छूट रहे हैं कि अगर योगी बाबा ने 2024 के लोकसभा चुनाव की कमान अपने हाथ में ले ली तो भाजपा को हराना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन हो जाएगा।

क्या योगी बाबा अकेले अपने दम पर भाजपा को 2024 में लोकसभा चुनाव जीता पाते है या नही और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से प्रधानमंत्री बनने का तोहफा देते है या नहीं ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा लेकिन योगी बाबा के इस प्लान को लेकर आपकी क्या राय और क्या आप योगी बाबा का समर्थन करते हैं या नहीं हमें वीडियो के कमेंट में जरूर बताएं।

अन्य खबरों के लिए देखें हमारा You Tube चैनल