शादी के बाद अब फिर से चर्चा में ये अभिनेत्री, Baby Bump के साथ शेयर की तस्वीरें

Swara Bhaskar Baby Bump News: स्वरा भास्कर बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं. स्वरा भास्कर ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में की हैं. लेकिन इसके साथ ही स्वरा सोशल मीडिया पर दिए गए अपने स्टेटमेंट के लिए भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं. यही कारण है कि उन्हें कंट्रोवर्सी क्वीन (Controversy queen) भी कहा जाता है.

दरअसल इस साल 16 फरवरी को स्वरा ने फहाद अहमद (Fahad ahmad) के साथ शादी रचाई थी जो कि एक जाने-माने सपा नेता हैं. स्वरा की शादी के बाद बॉलीवुड में उनकी शादी की काफी चर्चाएं भी हुई. अब हाल ही में स्वरा ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस को मां बनने की जानकारी दी है. जिसको लेकर सोशल मीडिया (social media) में फिर स्वरा के चर्चे शुरू हो गए हैं.

इंस्टाग्राम पर बीवी बंप के साथ शेयर की तस्वीर

स्वरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर अपने पति फहाद अहमद के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके साथ उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी की गुड न्यूज़ भी दी. इस फोटो में स्वरा पिंक कलर की ड्रेस पहनी हुई बेहद खुश नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में स्वरा अपने पति के साथ काफी रोमांटिक अंदाज में पोज दे रही है और बेबी बंप (Baby bump) भी फ्लॉन्ट कर रही हैं.

ये भी पढ़ें:- Urvashi Rautela के लिप शेड्स वीडियो ने मचाया कहर, लड़कियां हुई दीवानी

स्वरा ने कैप्शन में लिखा, “नई दुनिया में हमारा कदम”

स्वरा भास्कर (Swara bhaskar) ने मां (Baby Bump) बनने की खुशी जाहिर करते हुए अपने फोटो के कैप्शन में लिखा कि वह नई दुनिया में कदम रखने जा रही हैं जिसके लिए वह बेहद खुश और एक्साइटिड हैं. इतना ही नहीं उन्होंने यह भी लिखा कि, “कभी-कभी आपकी सभी दुआएं एक साथ पूरी हो जाती है, जिसके लिए वह बेहद आभार मानती हैं.” स्वरा ने अपने फोटो के कैप्शन में #family #comingsoon #newarrival #octoberbaby # gratitude जैसे हैशटैग का भी यूज किया.

स्वरा की प्रेग्नेसी पर मिल रही शुभकामनाएं

स्वरा भास्कर ने जब से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मां (Baby Bump) बनने की खुशी जाहिर की ,है तब से उनके फैंस और उनके चाहने वालों ने बधाइयों की कतार लगा दी है. उनके इस फोटो पर भर-भर के लाइक और कमेंट किए जा रहे हैं. इसके अलावा बॉलीवुड के जाने-माने लोग भी स्वरा को बधाई दे रहे हैं. जिसने से प्रोड्यूसर गुनीत मोंगा ने बधाई देते हुए लिखा, “मेरी तरह से ढेर सारा प्यार. भगवान का आशीर्वाद हमेशा बना रहे.”

WE R NEWS के YouTube चैनल को देखने के लिए क्लिक करें